MoviezAddiction-Download & Watch Online Latest Bollywood, Tamil Movies

moviezaddiction 2021 एक गैर कानूनी मूवी डाउनलोड करने की साइट है। moviezaddiction बहुत ही पॉपुलर साइट है जो मूवी की पायरेसी करती है और लोगो को प्रोवाइड कर आती है। moviezaddiction का इस्तेमाल करके यूज़र Free में Latest HD Movie Download कर सकते हैं।  moviezaddiction Movie Download करने के लिए एक बहुत ही आसान Website है जहां आपको हर तरह के genre की फिल्म या सीरीज Free Download करने को मिल जाएगी। आपको moviezaddiction से Movie या Web series Download करने के लिए किसी भी तरह का sign up नहीं करना होता है। 

moviezaddiction
moviezaddiction

आप Free में ही Latest HD Movies moviezaddiction 2021 से  Download कर सकते हो।  अगर आप Latest Movies या Web series के Latest Episode देखना चाहते हो तो आपको  moviezaddiction के वेबसाइट पर Visit करना होगा। जहां पर कई प्रकार का अलग अलग कंटेंट मिलेगा।

आप अपने मूड के हिसाब से कोई भी Movie को Free में HD Download कर सकते हो और उसका मज़ा ले सकते हो। हालांकि आपको बताना मेरा फ़र्ज़ है की moviezaddiction 2021 एक पायरेटेड वेबसाइट है जिसका भारत में स्तेमाल करना  Ban है।

moviezaddiction hollywood South Hindi Dubbed Movies ऑनलाइन, Bollywood Movie, Hollywood Movie देखने के लिए या फिर Download करने के लिए बहुत ही शानदार वेबसाइट मानी जाती है । इस वेबसाइट पर आपको अलग-अलग कैटेगरी की Movie और Web Series Free में Download करने के लिए मिलेगी ।

अगर आपको South Indian Hindi Dubbed Movies देखने का शौक है तो उन फिल्मों को भी रिलीज के कुछ दिन बाद ही moviezaddiction Website पर Free में Download किया जा सकता है । 

moviezaddiction में Hollywood Movie के भी Hindi Dubbed वर्शन देखने को मिल जाते है ।  moviezaddiction में आपको Latest Web Series Free में Download करने को मिलता है।    Latest Web Series Hindi Dubbed moviezaddiction पर आप सबसे पहले देखकर मज़ा ले सकते है।

What is moviezaddiction ?

आपको बता दें moviezaddiction एक बहुत ही फेमस पायरेटेड वेबसाइट है जो मूवीज को इलीगल तरीके से अपलोड करता है।moviezaddiction से आप Latest Movie और Web Series Free में Download कर उसका मज़ा उठा सकते हो। 

moviezaddiction किसी भी मूवीस के रिलीज होते ही सबसे पहले Free में Movie को अपने वेबसाइट पर डाल देता है। वो Latest Web Series Hindi dubbed को भी moviezaddiction पर अपलोड कर देते है।

moviezaddiction से Latest Movie HD Download कैसे करें

moviezaddiction एक बहुत ही लोकप्रिय वेबसाइट और यह फेमस इसलिए भी है क्योंकि moviezaddiction यूजर फ्रेंडली वेबसाइट है।  जो एक्सेस करना काफी आसान है। इससे Latest Movies और Latest Web Series Download करना काफी आसान हो जाता है।  

•             सबसे पहले आप Google Search की मदद से moviezaddiction वेबसाइट पर जाएं

•             सर्च बॉक्स में अपनी पसंदीदा Movie या Web Series सर्च करें

•             Movie के पोस्टर या Movie Link पर क्लिक करें

•             अपनी जरुरत के हिसाब से मूवी का फॉर्मेट 480p, 720p या 1080p सेलेक्ट करे। 

•             फॉर्मेट सेलेक्ट करने के बाद डाउनलोड करें, अब मूवी डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी

दोस्तों moviezaddiction Movie Download करने की प्रक्रिया काफी आसान है और इसीलिए moviezaddiction से Latest Movie Download करना और Latest Web Series Download करना काफी आसान है। 

moviezaddiction live page

moviezaddiction एक पायरेटेड इलीगल वेबसाइट है जिस कारण से इस पर बार बार बैन लग जता है लेकिन इस वेबसाइट का ओनर हर बार इसका Domain नाम बदल देते हैं जिसकी वजह से इनका काम आसानी से चलता ही रहता है ।

moviezaddiction Movie Download करने की एक टोरेंट वेबसाइट है जहां से आप Latest Movie और  Old Movie भी Download कर सकते हो।  moviezaddiction मूवी को डाउनलोड करने के लिए अलग-अलग फॉर्मेट प्रोवाइड करती है।  जैसे ही मूवी सिनेमाघरों में रिलीज होती है

moviezaddiction Full Movie को अपने वेबसाइट के सीक्रेट अनब्लॉक साइट पर कॉपी कर लेती है और यूजर को Free में Dowload करने के लिए Movie Link दे देता है।  moviezaddiction वेबसाइट ज्यादातर अलग-अलग सर्वर पर Movie को अपलोड करती है।  moviezaddiction इन मूवीस का लिंक अपने वेबसाइट पर डाल देती है । 

moviezaddiction एक मूवी के लिए कई सारी अलग अलग   लिंक प्रोवाइड कराती है जहां से लोग  atest HD Movie और Free Latest HD Web Series डाउनलोड कर पाते हैं।  अगर एक लिंक ब्लॉक हो भी जाए तब भी moviezaddiction  के पास कई सारे डौन्लोडिंग लिंक होते हैं। 

moviezaddiction के फीचर्स

moviezaddiction 2021 Movie Download वेबसाइट कि कुछ खास बातें है जिसकी कारण ये लोगो के  बीच काफी फेमस है आइए एक नजर डालते हैं moviezaddiction Movie 2021 के उन फीचर्स पर:

  • moviezaddiction Movie Download करने के लिए कोई चार्ज नहीं करता।  ये बिलकुल फ्री है। 
  • moviezaddiction वेबसाइट में Latest Movie Download करने के लिए कोई Sign Up नहीं करना पड़ता है।  
  • moviezaddiction वेबसाइट में आपको Bollywood, South Movies Hindi Dubbed free, हॉलीवुड में Download करने को मिलती है। 
  • moviezaddiction वेबसाइट पर आपको New Movie और Old Movie दोनों ही मिल जाएगी ।
  • moviezaddiction वेबसाइट यूजर की जरूरतों को ध्यान में रखकर यूजर फ्रेंडली बनाया गया है।
  • moviezaddiction Movie Download करने के दो अलग-अलग साइज देता है।  आप इसे HD में भी Download कर सकते हैं या फिर इसे छोटे साइज में भी डाउनलोड कर सकते हैं
  • moviezaddiction से मूवी डाउनलोड करने के लिए मूवी या वेब सीरीज आपको अलग-अलग फॉर्मेट में मिल जाएगी जिसमें से 720p, 1080p भी शामिल है

Movie Categories

moviezaddiction पर मौजूद मूवीज़ की Category कुछ इस प्रकार है:

Hollywood Hindi Dubbed Movie

Drama Movies

Tamil movies

Hollywood Movies 2021

Hollywood Hindi Dubbed Web Show

Comedy Movies

TV Shows

Web Series

Horror Movies

Kannada Movies

Bollywood Movies

Action Movies

Crime Shows

English Action Movie

क्या moviezaddiction लीगल है?

आपको बता दें moviezaddiction एक Ilegal मूवी डाउनलोड करने की साइट है।  इलीगल वेबसाइट होने की वजह से यहां आपके प्राइवेट इंफॉर्मेशन भी चोरी कर सकती है।  सरकार के कानून के हिसाब से इलीगल वेबसाइट से मूवी कर डाउनलोड करना और देखना दोनों ही गैर कानूनी है। moviezaddiction Movie Download करना या देखना दोनों ही गैरकानूनी है इसलिए हम आपको यही  सलाह देंगे कि आप मूवी डाउनलोड करने के लिए लीगल तरीके का उपयोग करे ।

Is it Safe to Download Movies From moviezaddiction?

moviezaddiction मूवी डाउनलोड करना बिल्कुल भी सेफ नहीं है  क्योंकि यह आपके प्राइवेट इंफॉर्मेशन को चुरा सकती  है।  भारत में इस तरह की वेबसाइट पर नजर रखी जाती है और उन पर कार्रवाई भी होती है।  इस तरह की टोरेंट साइट का प्रयोग करना इंडिया में इलीगल  है।  moviezaddiction वेबसाइट से आपका पर्सनल डाटा चोरी हो सकता है या फिर Malware और वायरस आपके डिवाइस को हैक कर सकता है। 

Legal Alternative of moviezaddiction

हम आपको बता दें moviezaddiction के कुछ लीगल अल्टरनेटिव जहां से आप Latest Web Show और  Movies को देख सकते हो और यह पूरी तरह से सेफ है।  MX Player, Sony Liv Amazon Prime, Netflix, हॉटस्टार आप अगर इन App से Latest HD Movie और Web Series देखते हो तो आपके पर्सनल डाटा की चोरी होने की संभावना काम है।

CONCLUSION

Moviezaddiction एक पायरेटेड वेबसाइट है और इसका इस्तेमाल  करना आपके लिए खतरनाक भी हो सकता है |

उम्मीद है आपको यह ये आर्टिकल अच्छा लगा होगा।  आपको  हमने  moviezaddiction वेबसाइट से Bollywood, Hollywoodऔर अन्य भाषाओं की Movieकैसे Download की जाती है और क्या इन मूवीस को डाउनलोड करना एक सुरक्षित कदम होगा या नहीं, की पूरी जानकारी दिया है। 

अगर आपको हमारा यह पोस्ट अच्छा लगा हो तो इसे अपने दोस्तों और परिवार के साथ जरूर शेयर करें।

Disclaimer:

Piracy ग़ैरकानूनी है, और हम Piracy का समर्थन बिलकुल नहीं करते है। यह Article सिर्फ जानकारी के लिए लिखा गया है, इसका उद्देश्य किसी भी प्रकार से Piracy तथा Illegal गतिविधियों को प्रोत्साहित करना या उन्हें बढ़ावा देना नहीं है।

Leave a Comment